The Times of Chhattisgarh

आदतन बदमाश ने की करीब 3 लाख की लूटपाट

कोरबा । कोरबा में आदतन बदमाश ने करीब 3 लाख की लूटपाट की है। पता चला है कि युवक रात में एक घर में घुसा था। जिसके बाद उसने पहले नौकरानी और बच्चे को धमकाया और कमरे में बंद कर दिया। फिर वह घर में रखे जेवर समेत तीन लाख रुपये का सामान ले गया। मामला सीएसईबी चौकी इलाके का है।
नीलू श्रीवास अपने परिवार के साथ खप्रभाता बस्ती में रहती हैं। उसका परिवार और आदतन बदमाश सूरज हथठे (24) लंबे समय से विवाद में है। इस बीच शुक्रवार को भी दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद की शिकायत करने के लिए नीलू रात करीब साढ़े दस बजे थाने गई थी।
बताया जा रहा है कि सूरज नीलू और उसके पति के घर छोड़कर घर में दाखिल हुआ था। इसके बाद उसने नौकरानी और नीलू के बच्चे को धमकाते हुए कहा कि अच्छा नहीं होगा नहीं तो कमरे के अंदर चलते हैं। तभी अलमारी में रखे ढाई किलो चांदी, ढाई तोला सोना और 80 हजार रुपये नकद तीन लाख रुपये के माल को पार कर गया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है। इधर, कुछ देर बाद जब नीलू घर पहुंची। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।
पुलिस को भी चकमा दिया
दरअसल, सूरज हत्थेल शहर का आदतन चोर है। वह कई बार चोरी के आरोप में जेल भी जा चुका है। वह इतना बदमाश है कि कई लोग उससे डरते भी हैं। कुछ समय पहले वह डकैती के आरोप में जेल में था। फिर किसी परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल लाया गया। इसके बाद वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया। पुलिस ने काफी तलाशी के बाद उसे ढूंढ निकाला। बाद में सूरज को जेल से रिहा कर दिया गया। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर वही किया है. आशंका जताई जा रही है कि पिछले दिनों खपरभट्टा इलाके में हुई चोरी में उसका हाथ होगा. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में भी मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Exit mobile version